Ticker

6/recent/ticker-posts

Donate us

योगी बनेंगे पीएम अगर चुनाव जीत गए तो, अखिलेश यादव के बयान पर हंगामा,आखिर क्यों कहा ऐसा

योगी बनेंगे पीएम अगर चुनाव जीत गए तो, अखिलेश यादव के बयान पर हंगामा,आखिर क्यों कहा ऐसा



लखनऊ।समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर एक ऐसा बयान दिया है,जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है।सपा मुखिया ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि अगर योगी आदित्यनाथ इस बार जीतते हैं तो वो पीएम उम्मीदवार बन जाएंगे। ऐसा उन्हें नहीं लगता बल्कि भारतीय जनता पार्टी को लगता है।सपा मुखिया इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं।योगी को पीएम उम्मीदवार बोलकर तंज कसने के बाद ट्विटर पर अखिलेश यादव ट्रेंड कर रहे हैं। 


योगी अगर इस बार चुनाव जीत गए तो प्रधानमंत्री बनेंगे


समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से पंचायत आजतक में सवाल किया गया था कि अगर योगी आदित्यनाथ सत्ता में लौट आए तो क्या होगा। इस सवाल का जवाब देते हुए सपा मुखिया ने कहा कि योगी आदित्यनाथ इस बार जीतते हैं तो वो प्रधानमंत्री उम्मीदवार बन जाएंगे,जी हां फिर वो प्रधानमंत्री के दावेदार हो जाएंगे,यही तो बीजेपी वाले सोच रहे हैं।सपा मुखिया ने ऐसा कह कर सीएम योगी पर तंज कसा है और उनकी ये टिप्पणी यूपी में 10 फरवरी से शुरू हो रहे सात चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आई है।

https://youtu.be/BmWPGGTz6_U




जनता भाजपा को राधे-राधे करेगी


सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जनता भगवा पार्टी को सत्ता से बाहर करने के लिए वोट करेगी।जनता भाजपा को राधे-राधे करेगी। यूपी की जनता इस बार भगवा पार्टी को राज्य से बाहर करने वाली है।


क्या हाथरस, उन्नाव की घटनाओं को भुला दिया जाएगा-अखिलेश


सपा मुखिया ने हाथरस और उन्नाव की घटना जिक्र करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। क्या हाथरस, उन्नाव की घटनाओं को भुला दिया जाएगा,एनसीआरबी डेटा को ही देख लीजिए। इस राज्य में आईपीएस फरार है। राज्य में दंगों, हिंसा, बलात्कार और छेड़छाड़ के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं।


योगी से बड़ा अनुपयोगी कौन हो सकता है


सपा मुखिया ने यूपी सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि योगी से बड़ा अनुपयोगी कौन हो सकता है। सीएम ने बहुत सारे वादे किए लेकिन उन्हें पूरा करने में विफल रहे हैं।सीएम योगी ने भी अपने एक इंटरव्यू में सपा मुखिया के इस अनुपयोगी वाले तंज का जवाब देते हुए कहा कि हां मैं अनुपयोगी हूं,लेकिन उत्तर प्रदेश के अपराधियों के लिए अनुपयोगी हूं।


https://youtu.be/BmWPGGTz6_U

इस बार यूपी में है चौतरफा मुकाबला


आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश 2022 विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। चुनाव 10 फरवरी से सात चरणों में होगा। मतगणना 10 मार्च को होगी। इस बार चुनाव में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और मायावती की बहुजन समाज पार्टी के बीच चौतरफा मुकाबला होने की संभावना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ